Close

प्रा0वि0 कर्री में हुआ सोशल डिस्टेंसिंग के साथ निःशुल्क ड्रेस वितरण, बच्चों के चेहरे खिले

दुद्धी। बृहस्पतिवार 17 सितम्बर को प्रा0 वि0 कर्री,ब्लॉक दुद्धी में शासन के निर्देशानुसार निःशुल्क ड्रेस का वितरण किया गया।मौके पर मौजूद 75 बच्चों में खण्ड शिक्षा अधिकारी श्री आलोक कुमार यादव एवं केआरपी श्री शैलेश मोहन की उपस्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ड्रेस का वितरण हुआ। इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी श्री आलोक कुमार ने कहा कि ब्लॉक के सभी परिषदीय विद्यालयों में निर्धारित तिथि के भीतर शत प्रतिशत ड्रेस का वितरण सभी संबंधित शिक्षक सुनिश्चित करें।

इसमें लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं कि जाएगी।आगे उन्होंने विद्यालय के भौतिक निरीक्षण में विद्यालय के किचन गार्डन की प्रशंसा की।केआरपी श्री शैलेश मोहन ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार परिषदीय विद्यालयों में ड्रेस,पुस्तकें, जूते मोजे आदि सभी सुविधाएं निःशुल्क मिलती हैं। अभिभावकों से अनुरोध है कि किसी भी बच्चे के नाम छूटने नहीं चाहिए। अपने बच्चों का प्रवेश परिषदीय विद्यालयों में अवश्य कराएं।इस अवसर पर प्रधानाध्यापक रमेश कुमार, सरिता यादव,नित्यानंद, रामकली आदि उपस्थित थे।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top