सोनभद्र

प्राइवेट क्लिनिक पर इलाज के दौरान एक मरीज की मौत,परिजनों में कोहराम

बीजपुर (विनोद गुप्त )बुधवार की देर शाम बीजपुर बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक पर इलाज के दौरान एक अधेड़ की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया।जानकारी के अनुसार कोडार सिरसोती निवासी संतराम पुत्र गेना लाल पांच दिन से बीमार चल रहा था। परिजनों के अनुसार संतराम को तेज बुखार था बुधवार की सुबह जब उसको तेज बुखार आया तो परिजन उसे बीजपुर बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक पर ले आए डॉक्टर ने उसकी जांच के बाद क्लिनिक में भर्ती कर लिया और गुलुकोज की बोतले चढ़ाई थी देर शाम संतराम ने दम तोड़ दिया।मरने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वही मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गयी और संतराम की पत्नी फुलकुवर ने पुलिस को बताया कि डाक्टर की इसमे किसी तरह की गलती नही है उधर डाक्टर बीके सिंहा ने बताया कि मरीज की हालत नाजुक थी मैं उसे भर्ती नही कर रहा था लेकिन परिजनों की मजबूरी व मरीज की हालत देखते हुए इलाज शुरू किया था।समाचार लिखे जाने तक प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव भी मौके पर पहुंच चुके थे व परिजनों से मामले की जांच में जुटे हुए थे। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए धन्वन्तरि अस्पताल के मोर्चरी में लाश को रखवा दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम हेतु दुद्धि भेजा जाएगा।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सोन गौरव से सम्मानित किए गए (पत्रकार) प्रमोद गुप्ता पत्रकारों ने पत्रकारिता को बताया सच्ची देश सेवा सड़क दुर्घटना में दंपत्ति सहित अबोध बालक की मौत पूर्व गृहमंत्री ने लिया कनहर सिंचाई परियोजना का जायजा बीईओ ने समर कैंप में बच्चों का किया उत्साहवर्धन म्योरपुर पुलिस ने करहिया किरबिल के जंगलों में की काम्बिंग रेणुकूट त्रिपाठी मोबाइल दुकान से चोरी का चंद्रभान सिंह ने खुलासा कर 33 हजार के साथ आरोपी को किया गिर... कैबिनेट मंत्री/पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सूर्यप्रताप शाही का आगमन कल दिल्ली में हुए जघन्य हत्या के आरोपी को फांसी की सजा की मांग को लेकर एवीबीपी ने दहन किया पुतलादिल्ली ... मांची पुलिस द्वारा सड़क मार्ग से बिहार राज्य में वध हेतु ले जा रहे 4 गोवंश को बरामद कर मुक्त कराया ग... आईटीआई दुद्धी रोजगार मेला में 30 का हुआ चयन
Download App