सोनभद्र

अवैध वसूली को लेकर विंढमगंज के र्जनों की संख्या में टेंपू चालको ने खड़ा करके थानाध्यक्ष को पत्र देकर समस्या से कराया अवगत

विंढमगंज /सोनभद्र(राम आशीष यादव)

स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत विंढमगंज दुद्धी मार्ग पर चलने वाले दर्जनों की संख्या में ऑटो टेंपो चालको ने विंढमगंज मां काली मंदिर के पास स्थित टेंपो स्टैंड पर रंगदारी व अवैध वसूली में लिप्त सलैयाडिह ग्राम पंचायत के एक व्यक्ति पर आरोप लगाकर आज दोपहर के बाद विंडमगंज थाने के पास खेल मैदान पर दर्जनों की संख्या में टेंपू खड़ा करके थानाध्यक्ष को पत्र देकर समस्या से अवगत कराया थानाध्यक्ष बृजमोहन सरोज ने कहा कि हमें जानकारी नहीं थी आप लोगों के द्वारा जानकारी दिया गया है। अब किसी भी तरह की कोई अवैध वसूली टेंपो स्टैंड पर नहीं करेगा तथा थाने के एसपीओ पद पर तैनात निर्मल पासवान के खिलाफ संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्षों से रांची रिंवा राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे मां काली मंदिर के तिराहे पर संचालित टेंपो स्टैंड से प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में दुद्धी विंडमगंज मार्ग पर सवारी लेकर उक्त गाड़ियां दौड़ती रहती है। इस टेंपो स्टैंड पर सलैयाडिह ग्राम पंचायत निवासी निर्मल पासवान के द्वारा टैंपू के संचालन कराने हेतु सुविधा शुल्क के नाम पर पैसा लिया जाता रहा है। परंतु आज दोपहर के बाद इस स्टैंड से चलने वाले टैंपू संचालकों ने निर्मल पासवान के कार्यशैली से आक्रोशित होकर थाने के पास खेल मैदान पर दर्जनों की संख्या में टेंपू खड़ा करके जोरदार नारेबाजी करने लगे नारेबाजी में निर्मल पासवान की गुंडागर्दी नहीं चलेगी नहीं चलेगी के नारे बुलंद किए जा रहे थे। मौके पर टेंपो चालक रवीन्द्र कुमार, संतोष कुमार ने बताया कि इस काली मंदिर के पास टेंपो स्टैंड का संचालन कर रहे निर्मल पासवान अपने आप को विंडमगंज थाने का एसपीओ की धौंस दिखाकर आए दिन गाली गलौज व मारपीट करता रहता है। तथा पैसे की भी वसूली दबंगई से किया करता है टैंपू संचालक नवीन कुमार मनदीप कुमार विजय कुमार उमेश कुमार कनौजिया ने बताया कि निर्मल कुमार पासवान की दबंगई इस कदर बढ़ गई है। कि हम टेंपो वालों को सवारी नहीं ढोने देता है तथा मालवाहक पिकअप से सवारियों को दुद्धी विंढमगंज भेजता है तथा हम लोगों को बोलने पर गाली गलौज व मारपीट पर आमादा हो जाता है जिससे आजिज आकर आज हम सभी सवारी में चलने वाले टेंपो चालकों ने एकजुट होकर विंडमगंज थाना अध्यक्ष को पत्र सौंपा है। कि उक्त टेंपो स्टैंड पर कार्यरत निर्मल पासवान के ऊपर उचित कार्रवाई करने की कृपा करें ताकि हम सभी टेंपो चालक दुद्धी विंढमगंज पर आने जाने वाले सवारियों को बेहतर तरीके से सेवा दे सके इस मौके पर टेंपो चालक संतोष कुमार,रामकुमार,दीपक कुमार, रामकेवल,नारायण, नंदू कुमार,मनदीप कुमार, सुशील कुमार, विजय कुमार,अमरेश कुमार, विजय कुमार यादव, सत्य प्रकाश विश्वकर्मा, मंदिर कुमार चंदन, सोनू कुमार, गोकुल ,अखिलेश सहित दर्जनों टेंपो चालक मौजूद थे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
जीएसटी टीम आने की सूचना से बाजार में सन्नाटा मुख्य अभियंता ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुख्य बांध के राकफिल निर्माण का लिया जायजा नसबंदी शिविर में 49 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण सर्वश्रेष्ठ कायकल्पित विद्यालयों के अध्यापक व प्रधानों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित नौकरी करने निकले रेलवे कर्मचारी हुआ गुम, भाई ने दी गुमसुदगी की प्रार्थना पत्र घटिया कार्य की वजह से छत गिरने की स्थिति,बच्चे कमरे के बाहर पढ़ने को मजबूर 6 अध्यक्ष, 4 महामंत्री व 2 कोषाध्यक्ष समेत 32 प्रत्याशियों ने किया नामांकन विराट रुद्र महायज्ञ की तैयारियां पूरी, श्री रामकथा से गुंजायमान होगा ओबरा नगर अटेवा ने मनाया शहीद दिवस, स्वo रामआशीष सिंह को किया याद राजकीय डिग्री कॉलेज संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र
Download App