Close

कोरोना काल मे सादगी के साथ अपने अपने घरो मे मनाया गया मोहर्रम का त्योहार

चोपन/सोनभद्र (गुड्डू मिश्रा)स्थानीय नगर व आसपास के क्षेत्रों में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार कोविड-19के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अनलॉकडाऊन -4 मे प्रशासन द्वारा जुलूस व ताजिया निकालने पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाया गया है जिसको दृष्टिगत करते हुए मुस्लिम बंधुओं ने भी ताजिया व जुलूस नहीं निकालने का निश्चय किया। जिसके चलते बकरिदिया इस्लामिया स्कूल स्थित ईमाम चौक पर सन्नाटा पसरा रहा लोगों ने अपने अपने घरों में ही मोहर्रम का त्योहार बड़ी सादगी के साथ मनाया गया और विश्वव्यापी महामारी से निजात के लिए दुआएं मांगी गई। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन तिवारी ने बताया कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की अनुपालन में नवमी और दशमी को ताजिया व जुलूस पर पूर्णतया प्रतिबंध है अपने-अपने घरों में ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मोहर्रम का पर्व मनाए यदि कोई भी व्यक्ति नियमों की अनदेखी करता है तो ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाही की जाएगी।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :- नव सृजित कोन ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से लोगों हर्ष 4 शातिर डीजल चोरो को चोरी के डीजल के साथ विजय प्रताप सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे ट्रक के चपेट में आने आने से 22 वर्षीय युवक की मौत परिजनों में कोहराम कड़ी सुरक्षा के बीच दुद्धी ब्लॉक में नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू इंडियन बैंक के तीन कर्मचारी को करोना पाजीटिव होने से मचा हाहाकार पंचायत चुनाव के आगामी चरणो मे एक स्थान पर 5 से अधिक लोग नहीं जुटेंगे, उल्लंघन करने पर NSA के तहत कार... पुलिस ने शांतिभंग में दो व्यक्तियों का किया चालान अग्रिम आदेशो तक प्रत्येक रविवार को सोनभद्र सहित पुरे प्रदेश मे रहेगा साप्ताहिक बंदी प्रेस क्लब बीजपुर ने पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी की धर्मपत्नी के निधन पर की शोक सभा
scroll to top