सोनभद्र

एनटीपीसी आवासीय परिसर की सुरक्षा में लगी सुरक्षा एजेंसी की बोलेरो खाई में गिरी बालबाल बचे कर्मी

बीजपुर ( विनोद गुप्त )एनटीपीसी रिहंद आवासीय परिसर की सुरक्षा में तैनात निजी सुरक्षा एजेंसी कुलदीप सिंह सिक्योरटी की बोलेरो गस्त के दौरान गुरुवार की आधी रात को गहरी खाई में चली गयी। गनीमत रही कि उसमें सवार सुरक्षा गार्डों को हल्की फुल्की चोट आई जिनको फस्ट एड कर छोड़ दिया गया। खबर के अनुसार बताया गया कि आवासीय परिसर में रात एक बजे के आस पास गस्त के दौरान चालक की आँख में कोई कीड़ा घुस गया जिससे चालक गाड़ी के स्टेयरिंग से अपना संतुलन खो बैठा और जीप पुराने शॉपिंग सेंटर के पास सड़क किनारे बने पानी निकासी की लिए गहरे नाले में घुस गई। जन चर्चा पर गौर करें तो उसमें सवार सभी लोग नीद और नशे में थे जिसके कारण यह घटना घटी। हलाकि आनन फानन में सुबह हाइड्रा की मदद से बोलेरो को नाले से बाहर निकाल कर मरम्मत के लिए भेजा गया। उधर इसबाबत जानकारी मांगने पर सुरक्षा एजेंसी के लोग कुछ भी बोलने से कतराते रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App