सोनभद्र

संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक मालिक की मौत उड़ीसा से रायपुर जा रहा था ट्रक

विंढमगंज/सोनभद्र(राम आशीष यादव)

विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव के समीप रीवां रांची मार्ग पर एक ट्रक मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।इलाका पुलिस जांच में जुटी हुई है।जानकारी के अनुसार एक ट्रक उड़ीसा से रायपुर लोहे की चादर लेकर जा रहा था।जिस पर चालक, खलासी के साथ ही ट्रक मालिक अशोक पुत्र रामकिशुन उम्र करीब 55वर्ष निवासी शुखलालपुर थाना सिकंदराबाद जिला बुलन्दशहर भी साथ मे था।जो सोमवार को विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव के समीप रीवां रांची मार्ग पर चलते समय मौत हो गई।चालक सोनू के मुताबिक मालिक की तबियत पहले से ही खराब था।सुगर व ब्लड प्रेशर की दवा सुबह लिए थे।न जाने अचानक कैसे मौत हो गई।

चालक के सूचना पर पहुंची विंढमगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया। थाना अध्यक्ष बृजमोहन सरोज ने बताया कि मामला जोरूखाड ग्राम पंचायत के मेन रोड पर का था सूचना मिलते ही शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु दुध्दि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है प्रथम दृष्टया ड्राइवर के कथन अनुसार पूर्व में ही कई बीमारियों से ग्रसित थे जिसके कारण मौत हुई है।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा