सोनभद्र

हवाई पट्टी विस्तार में आने वाली अड़चनो को दूर करने के लिए डी एम ने की समीक्षा बैठक

म्योरपुर हवाई पट्टी के विस्तार में अभी भी है कई खामियां

म्योरपुर सोनभद्र विकास अग्रहरि 8318670533

म्योरपुर ब्लॉक के स्थानीय कस्बा स्थित हवाई पट्टी के विस्तार में आ रही छोटी छोटी अड़चनो को दूर करने और कार्य प्रगति की जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने सुक्रवार को हवाई पट्टी अतिति गृह में विजली ,लोक निर्माण ,वन विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की ।और अधिकारियों को हवाई पट्टी के विस्तार में आ रही अड़चनो को दूर करने का निर्देश दिया।उन्होंने गवर्मेंट ग्रांट और वन की जमीन का हतान्तरन, को लेकर शासन से पत्र व्यवहार,और विजली के पोल हटाने का निर्देश दिया।बात चीत में जिलाधिकारी ने बताया कि कार्य प्रगति पर है लेकिन छोटी छोटी अड़चने आ रही है उसे दूर किया जा रहा है कुछ काम मेरे स्तर से होना है उसे शासन स्तर पर पत्र लिख कर जल्द दूर होगा।सड़क निर्माण के लिए पटरी बनाने के लिए जिनकी निजी जमीन जा रही है उन्हें जल्द मुवाज़ा दिए जाने का निर्देश भी दिया।उन्होंने मूर्धवा म्योरपुर मार्ग के बीच सड़क खराब होने को लेकर उन्होंने स्थानीय लोगो को आश्वासन दिया कि वह सम्बन्धित विभाग को जल्द सड़क की मरमत के किये निर्देषित करेंगे।

मौके पर एस डी एम सुशील कुमार यादव, सी ओ संजय वर्मा,उप प्रभागीय वनाधिकारी कुंज मोहन वर्मा, रेंजर राजेश सोनकर, प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह,निसार अहमद आरिफ सुरेन्द्र नाथ पाठक आदि रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
स्वतंत्रता दिवस पर अनपरा क्रिकेटरों को किया गया सम्मानित काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस की सांस्कृतिक समिति एवं सोन संगम के तत्वाधान मे काव्य संध्या का किया ग... बिजली रानी बड़ी सयानी करती रहती अपनी मनमानी रात में सत्रह बार आई लेकिन ठेंगा दिखा कर चली गयी स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- समीर संगम ओम पटेल (बंशीवुड इंटरनेशनल फिल्म्स एंड टेलीविजन ए... बी.आई.सी.ए रेणुकूट में मनाया गया 76 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह हिण्डाल्को में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह अवैध गर्भपात के मामले में ममता मौर्या सहित दो को 10 वर्ष की कैद हवाईपट्टी विस्थापितों के मकान पर चला बुल्डोजर "बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ" को व्यावहारिक रूप से लागू करने की नितांत आवश्यकता है- रूबी प्रसाद ग्रासिम रेणुकूट में मनाया गया 76 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह