Close

30 लीटर कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

बीजपुर ( विनोद गुप्त ) पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश पर मादक पदार्थो की बिक्री पर अंकुश लगाने की कार्यवाई में सोमवार को थाना प्रभारी एसबी यादव के मार्गदर्शन में क्षेत्र के बिभिन्न गाँवों में पुलिस ने अभियान के तहत दबिश देकर 30 लीटर कच्ची शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत चालान कर दिया। जानकारी के अनुसार महरिकला गांव के टोला बाजनडीह तिराहे से रामभजन निवासी महरिकला के पास से 10 लीटर उप निरीक्षक शेषनाथ मिश्रा ने तो चंदू भारतीय निवासी झीलों के पास 10 लीटर उप निरीक्षक चन्द्रशेखर सिंह ने और राजेश निवासी पिंडारी के पास से 10 लीटर उप निरीक्षक सन्तोष सिंह ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर तीनो अभियुक्तों को शराब बेचने के लिए लेजाते हुए मौके से मय शराब गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत चालान कर दिया।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
वंश नारायण राय ने अवैध शराब के साथ आरोपी का किया चालान फुलवार लिंक रोड पर एनएच के पास छ इंची मोटी दीवार के नाली  निर्माण का ग्रामीणों ने किया विरोध  प्रांत अधिवेशन को लेकर बैठक सम्पन्न शराब पीने को लेकर मना करना पत्नी को पड़ा महंगा घायल पत्नी ने तोड़ा दम साक्षरता अभियान के तहत बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर छात्रों ने किया नुक्कड़ नाटक तुर्रा डाकघर में हुआ भव्य विदाई समारोह पंचायत चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन वारंटी को विंढमग... सोन,कनहर,पांगन नदी मे अवैध खनन पर जलपुरुष ने जतायी चिंता रिहंद परियोजना के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी गई भावभीनी विदाई खड़ी ट्रक मे बलकर ने मारा टक्कर चालक घायल
scroll to top