सोनभद्र

वरासत के नाम पर लेखपाल द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत डीएम से

गुरमा,सोनभद्र (ओम प्रकाश गुप्ता)मारकुंडी निवासी सुरेश कुमार यादव ने जिलाधिकारी को पत्र सौप कर ग्राम पंचायत पडरक्ष के लेखपाल द्वारा वरासत के नाम पर रिश्वत मागने का आरोप लगाया है।उनका कहना है मेरे रिश्तेदार मृतक होंने पर वरासत कराने के एवज में मार्च महीने मे सम्पूर्ण कागजात के साथ 2000-रूपया क्षेत्रीय लेखपाल को दिया था।अब लेखपाल द्वारा 3000 रूपयो की और रिश्वत मांग की जा रही है।आईजीआरएस पर शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नही हो पा रही।जिसे पीडित पक्ष थक हार के जिलाधिकारी से शिकायती पत्र सौप कर न्याय की माँग की है।इस बाबत लेखपाल पडरक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि कोविड19व आनलाइन प्रकिया होने के कारण देर हो गयी है। रूपयो की लेने व मांगने का आरोप सरासर गलत है।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
जीएसटी टीम आने की सूचना से बाजार में सन्नाटा मुख्य अभियंता ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुख्य बांध के राकफिल निर्माण का लिया जायजा नसबंदी शिविर में 49 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण सर्वश्रेष्ठ कायकल्पित विद्यालयों के अध्यापक व प्रधानों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित नौकरी करने निकले रेलवे कर्मचारी हुआ गुम, भाई ने दी गुमसुदगी की प्रार्थना पत्र घटिया कार्य की वजह से छत गिरने की स्थिति,बच्चे कमरे के बाहर पढ़ने को मजबूर 6 अध्यक्ष, 4 महामंत्री व 2 कोषाध्यक्ष समेत 32 प्रत्याशियों ने किया नामांकन विराट रुद्र महायज्ञ की तैयारियां पूरी, श्री रामकथा से गुंजायमान होगा ओबरा नगर अटेवा ने मनाया शहीद दिवस, स्वo रामआशीष सिंह को किया याद राजकीय डिग्री कॉलेज संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र
Download App