सोनभद्र

हिण्डाल्को में कोरोना महामारी से बचाव हेतु पुनः कराया गया सैनिटाइजेशन कार्य

रेणुकूट/सोनभद्र(जी.के.मदान)
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इससे बचने के लिए लोग हरसंभव कोशिश कर रहे हैं फिर वो चाहे मास्क लगाना हो, इम्यूनिटी मजबूत करने के लिए काढ़ा का सेवन या फिर सैनिटाइजेशन करना हो । इसी क्रम में हिण्डाल्को रेणुकूट में मंगलवार को संस्थान तथा आस-पास के क्षेत्रों में चौथी बार सैनिटाइजेशन कराया गया।

सैनिटाइजेशन का कार्य हिण्डाल्को सेफ्टी विभाग के ललित पाल के नेतृत्व में किया गया जिसमें पुलिस स्टेशन, एसबीआई, हिण्डाल्को मुख्य द्वार शॉपिंग मॉल अतिथि गृह, विश्राम गृह, हॉस्पिटल, रक्तदान केन्द्र आदि जगहों में अग्निशामक वाहन के माध्यम से सैनिटाइजर का वृहत स्तर पर छिड़काव किया गया। गौरतलब है कि हिण्डाल्को में कोरोना महामारी से बचाव हेतु विभिन्न सराहनीय प्रयास किये जा रहे हैं। इसके पूर्व हिण्डाल्को द्वारा नजदीक के गांवों, आसपास के क्षेत्रों में विभिन्न चरणों में सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा चुका है व निरंतर जारी है। बता दें कि कुछ दिन पहले हिण्डाल्को कॉलोनी तथा प्लांट में कर्मचारियों एवं रहवासियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के उद्देश्य से काढ़ा वितरण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS