सोनभद्र

हमे मजबूत इच्छा शक्ति से करोना की चैन को तोड़ना है-के पी यादव

हिंडालको रेनुसागर संस्थान के अध्यक्ष ऊर्जा के पी यादव ने करोना से बचाव के लिए कर्मचारियों एवं उनके परिवार से अपील कीप्रतिरोधक क्षमता को बढाना हेतु संस्थान द्वारा ड्यूटी के दौरान प्रत्येक कर्मचारियों को आयुष काढ़ा दिया जा रहा हैअनपरा/सोनभद्र हिंडालको रेनुसागर संस्थान के अध्यक्ष ऊर्जा के पी यादव ने अपने संबोधन में कहा कि हमें मजबूत इच्छा शक्ति से कोरोना की चैन को तोड़ना है।उन्होने कहा कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले बाहर जा कर खरीदारी ना करे। प्रबन्धन द्वारा डोर टू डोर आवश्यक सामग्री पहुचाने की व्यवस्था की गई है।सोशल डिस्टनसिंग का सख्ती से पालन करें एवं एक दूसरे से 2 गज की दूरी अवश्य बनाएं। जब भी घर से बाहर निकले तो नोज माष्क अवश्य लगाये।
हाथ धुले एवं सेनेटाइजर का प्रयोग नियम से करे।
कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर बिल्कुल भी न घबराये।बुखार खासी होने पर हिण्डाल्को रेनुसागर प्रबंधन को तुरंत सूचित करे।
हिण्डाल्को रेनुसागर प्रबंधन आपके साथ मजबूती से खड़ा है। किसी भी परिस्थिति में घबराए नहीहिण्डाल्को रेनुसागर कालोनी में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद अब हमें और अधिक सतर्कता बरतनी होगी।
हिण्डाल्को रेनुसागर प्रबंधन ने संदिग्ध कोरोना मरीजो के लिये क्वारंटाइन की व्यवस्था की हुई है। जहाँ उनकी अच्छे से देखभाल किये जाएंगे।
घबराएं नहीं घर पर रहें सुरक्षित रहें स्वस्थ रहें।कोविड-19 से रक्षा कवच के रूप में संस्थान द्वारा प्रतिरोधक क्षमता को बढाने के लिए ड्यूटी के दौरान प्रत्येक कर्मचारियों को आयुष काढ़ा दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App