सोनभद्र

दुद्धी के सीपीएस स्कूल के प्रबंधक ने अप्रैल 2020 से आगामी स्कूल खुलने तक का फीस किया माफ

दुद्धी,सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) छुट्टियों के दिनों की फीस वसूलने के लिए निजी स्कूलों के संचालकों ने ‘लूट’ मचाई हुई है। वहीँ मिशाल पेश करते हुए सीपीएस स्कूल के प्रबंधक नीरज कुमार व निरंजन पटेल ने अप्रैल 2020 से आगामी स्कूल खुलने तक की फीस माफ कर दिया है।

दुद्धी के सीपीएस स्कूल प्रबंधक ने जानकारी देते हुए कहा कि महामारी की एेसी बढ़ते हुए स्थिति में अभिभावक परेशान हैं इस लिए हालात को देखते हुए शुल्क माफ कर दिया गया है। जिससे अभिभावकों में किसी भी तरह का को मानसिक दबाव नही बन सके।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा