सोनभद्र

वज्रपात से दो ग्रामीण घायल गाय बकरी की मौत

म्योरपुर/अंकित अग्रहरी

म्योरपुर ब्लॉक के पूर्वी देवहार ग्राम पंचायत के खाड़ी टोला में शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े छः बजे बज्रपात के चपेट में आकर 55 वर्षीय प्रह्लाद और 60 वर्षीय लल्लू यादव हो गए जबकि उसी जगह एक गाय और बकरी की मौत हो गयी।ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मनोज कुमार ने बताया कि लल्लू किसी कॉम से प्रह्लाद के घर गया था।दोनों दरवाजे के पास खड़े होकर बात कर रहे थे कि अचानक वज्रपात होने से घटना घटी।दोनों को अचेतावस्था में एम्बुलेंस से सी एच सी म्योरपुर में भर्ती कराया गया है अधीक्षक डॉ फ़िरोज ने बताया कि दोनों की हालत सामान्य है।और होस में आ गए है।लेखपाल कुन्दन ने बताया कि जांच कर उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा