सिंगरौली

सोन नदी में डूबने सात युवको की हुई मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

रेणुकूट, सोनभद्र।(रामकुमार गुप्ता) जिला से सटे गढ़वा जिला के कांडी थाना अंतर्गत दुमरसोता गांव सिथित सोन नदी में आज शनिवार सुबह 8 बजे 8 आठ युवक नहाने के लिये सोन नदी में गये नहाते समय सात युवक डूबने से हुई मौत घटना की सूचना के बाद दुमरसोता गांव में चीख पुकार मच गई।वही सोन नदी किनारे लोगो की काफी भीड़ जुट गई गोताखोर की मदत से सातो सव ब्रामत हो गई है।

एक को हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है मृतकों की पहचान अश्वनी चौबे 25 अंकित मिश्रा 22 राजन दुबे 24 सुशील मिश्र 24 नीरज मिश्रा 22 आलोक मिश्रा 28 बृजेश सिंह 27 के रूप में कई गई स्थानीय लोगो के अनुसार सब युवक दुमरसोता गांव के रहने वाले थे।सूचना पर कांडी थाना भवनाथपुर थाना केतार थाना के लोग पहुच कर जांच में जुटे। रामकुमार गुप्ता।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App