सिंगरौली

श्री सर्वेश्वरी समूह रेणुकूट द्वारा गरीबों में बांटा गया राशन

जी.के.मदान


रेणुकूट(सोनभद्र)श्री सर्वेश्वरी समूह, रेणुकूट आश्रम, द्वारा लगभग 55 अत्यंत गरीब परिवारों को चिन्हित कर, जो कि कोई जीविका का साधन या आय व्यवस्था का अभाव होने के साथ राशन कार्ड न होने के कारण सरकारी मदद से भी वंचित हैं, उन्हें प्रति व्यक्ति लगभग 5 किलो राशन के हिसाब से सभी परिवारों के सदस्यों की संख्या के आधार पर आटा, दाल, चावल, आलू व नमक का पैकेट वितरित किया गया।
श्री सर्वेश्वरी समूह रेणुकूट के मंत्री श्री प्रवीण कुमार सिंह जी के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार उक्त सामाजिक कार्य में अभेद आश्रम, बनौली मध्य प्रदेश के बाबा कर्मवीर राम जी के अलावा नगर पंचायत रेणुकूट की अध्यक्षा श्रीमती निशा सिंह जी का सहयोग सराहनीय रहा। इनके अतिरिक्त नगर के बहुत से बुद्धिजीवियों व हिंडालको महिला मंडल रेणुकूट के अध्यापक तथा सहज योग ध्यान केंद्र रेणुकूट के सहयोगियों समेत सभी लोगों ने धर्म जाति इत्यादि से ऊपर उठते हुवे सभी सम्प्रदाय के लोगों ने अपने स्तर पर उक्त भोजन वितरण कार्यक्रम को अनवरत चलाए जाने हेतु अपनी ओर से बढ़-चढ़कर खुले हृदय से सहयोग किया ।
आश्रम में रशद एकत्रीकरण, भोजन निर्माण कार्य व वितरण प्रक्रिया में मुख्यतः श्री रवि, श्री मदन जी, राहुल गुप्ता, रमेश, राकेश, मोनू आदि का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ जो कि अत्यंत धन्यवाद के पात्र हैं।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App