सिंगरौली

हिण्डाल्को में सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत रेस्क्यू एवं फायर ड्रिल प्रतियोगिता आयोजित

जी.के.मदान

रेणुकूट(सोनभद्र)। हिण्डाल्को रेणुकूट में चल रहे 49वें सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत रेस्क्यू एवं फायर ड्रिल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। रेस्क्यू प्रतियोगिता का आयोजन बेकिंग फर्नेंस नं. 5 एवं 6 के पास किया गया जिसमें कुल 23 प्रतियोगियों ने प्रतिभाग किया। वहीं फायर ड्रिल प्रतियोगिता का आयोजन सेफ्टी ग्राउंड में किया गया जिसमें कुल चार टीमों- अल्युमिना, रिडक्शन, फैब्रिकेशन व को-जेनेरेशन, यूटिलिटीज़ एवं प्रोजेक्ट्स ने भाग लिया।
रेस्क्यू प्रतियोगिता का संचालन कार्बन प्लांट के अनिल सिंह ने किया। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका में कर्नल (से.नि.) संदीप खन्ना व सुनील सिंह ने निभाई। इस प्रतियोगिता में टीम-ए विजेता रही। वहीं फायर ड्रिल प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल की भूमिका में कर्नल (से.नि.) संदीप खन्ना एवं डॉ. धर्मेंद्र चौधरी रहे। इस प्रतियोगिता में फैब्रिकेशन प्लांट की टीम के सदस्यों- ए.के. सिंह अनिल मिश्रा एवं एन.के. तिवारी ने प्रथम स्थान, रिडक्शन प्लांट की टीम के सदस्यों- प्रदीप सिंह, पंकज यादव, व अनुज सिंह ने द्वितीय तथा अल्युमिना प्लांट की टीम के सदस्यों- अंकित तिवारी, आर.एन. यादव, एस.डी. सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन प्रभाकर सिंह व पियूष मिश्रा ने किया। इस दौरान प्लांट के वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रतियोगिता में उपस्थित रह कर प्रतियोगियों का उत्साहवर्धन किया। विजयी टीमों के नाम की घोषणा परचेज़ विभाग के प्रमुख वी.एन. झा द्वारा की गई।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
जीएसटी टीम आने की सूचना से बाजार में सन्नाटा मुख्य अभियंता ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुख्य बांध के राकफिल निर्माण का लिया जायजा नसबंदी शिविर में 49 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण सर्वश्रेष्ठ कायकल्पित विद्यालयों के अध्यापक व प्रधानों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित नौकरी करने निकले रेलवे कर्मचारी हुआ गुम, भाई ने दी गुमसुदगी की प्रार्थना पत्र घटिया कार्य की वजह से छत गिरने की स्थिति,बच्चे कमरे के बाहर पढ़ने को मजबूर 6 अध्यक्ष, 4 महामंत्री व 2 कोषाध्यक्ष समेत 32 प्रत्याशियों ने किया नामांकन विराट रुद्र महायज्ञ की तैयारियां पूरी, श्री रामकथा से गुंजायमान होगा ओबरा नगर अटेवा ने मनाया शहीद दिवस, स्वo रामआशीष सिंह को किया याद राजकीय डिग्री कॉलेज संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र
Download App