सिंगरौली

पत्रकार के भतीजे की सडक दुर्घटना मे मौत से क्षेत्रवासियो मे शोक की लहर

पत्रकारों ने बैठक कर शोक संवेदना प्रकट की।

गुरमा,सोनभद्र।( ओम प्रकाश गुप्ता)

हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के सलखन संवाददाता नीरज सिंह के सगे भतीजे अनूप सिंह उर्फ गोलू(26)निवासी कुरूहुल थाना चोपन की डाला मे रविवार की रात्री सड़क दुर्घटना मे मृत्यु की खबर लगते है क्षेत्रवासियो व पत्रकारों मे शौक की लहर दौड पडी है नीरज से बडे भाई स्वर्गीय भुनेश्वर सिंह जी के इकलौते पुत्र थे मृतक अनूप सिंह की दो पुत्रियां है।वही पत्रकारों ने मारकुंडी मे ओमप्रकाश गुप्ता के आवास पर बैठक कर दुख प्रकट कर मृतक को शान्ति प्रदान करने व परिजनों को इस बडी दुख सहने की शक्ति ईश्वर से प्रार्थना की है।बैठक मे पत्रकार ओमप्रकाश गुप्ता,मोहन गुप्ता बद्री प्रसाद गौतम,सरफुदीन,ग्राम प्रधान मारकुंडी श्रवण कुमार गुप्ता, मुरली द्वारा पाठक,दीपक गुप्ता आदि लोग आदि लोग मौजूद थे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा