प्रदेश

चुनार एसएचओ राजीव मिश्रा ने पीएसी के जवानोँ ने सघन कॉम्बिंग कर लगाया जन चौपाल

मिर्जापुर(नौशाद अन्सारी) पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में नक्सलियों के घुसपैठ की आशंका के मद्देनजर आज एडिशनल एसपी आपरेशन अजय कुमार सिंह व चुनार एसएचओ राजीव मिश्रा ने पीएसी के जवानोँ ने सघन कॉम्बिंग कर लगाया जनचौपाल।ये कॉम्बिंग चुनार के अतिदुरुह जगह टेढ़ी,रामपुर,कसया जंगलों में हुआ।

आपको बताते चलें के बॉर्डरो पर नक्सलियोँ के मुवमेन्ट व हलचल की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस और सेना के जवानोँ द्वारा उनके हर मनसूबे पर पानी फेरने हेतु बॉर्डरो पर चहल कदमी करते हुए ये कॉम्बिंग किया गया।वहीँ सघन कॉम्बिंग होने से बॉर्डर स्थित गांव मेँ लोगोँ ने राहत की सांस ली तथा एसएचओ राजीव मिश्रा ने उन्हें ऐसी किसी भी मुवमेन्टो के होने पर जानकारी देने की अपील की है ताकि वहां के लोग भयमुक्त रह सके। इस कॉम्बिंग में चुनार पुलिस सहित सक्तेशगढ़ पुलिस व पीएसी की टीम मौजूद थी।

इसके बाद चुनार एसएचओ राजीव मिश्रा ने जन चौपाल लगा लोगों की समस्याओं को सुना।और उसका निस्तारण करते हुये उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुये बताया गया कि वे किसी के बहकावें में न आये।पुलिस सदैव उनके साथ है। किसी भी तरह की समस्या होने पर पुलिस को तत्काल अवगत करायें। जिससे आपकी समस्याओं के निदान हेतु पुलिस द्वारा स्वयं एवं संबंधित विभाग के अधिकारीगण के सहयोग से समस्या का समाधान कराया जा सके।

उन्होंने ग्रामीणों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति कहीं दिखाई देता है तो उसके बारे मेें तत्काल चुनार पुलिस को सूचित करे।सूचना देने वालों का नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे