Close

दुद्धी की महिला खिलाड़ियों ने एथलिस्ट खेल में लाई गोल्ड मेडल

दुद्धी की महिला खिलाड़ियों ने एथलिस्ट खेल में लाई गोल्ड मेडल

दुद्धी,सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) दुद्धी के महिला खिलाड़ियों ने ओबरा में गोल्ड मेडल पाया। 12 जनवरी रविवार को उत्तर प्रदेश 29 वीं मास्टर एथलिस्ट पुरुष और महिला चैंपियनशिप 2020 अंबेडकर स्टेडियम ओबरा में दो दिवसीय खेल के आयोजन में दुद्धी तहसील से वंदना कुशवाहा, संगीता वर्म, उमा गुप्ता, विद्यावती गोड़, सुनीता महिलाओं ने भाग लिया। इस खेल में संगीता वर्मा ने 45 वर्ष रिले रेस व फेक, 400 मीटर 200 मीटर रेस सभी में प्रथम स्थान पाकर गोल्ड मेडल पाई।

वंदना कुशवाहा ने 35 वर्ष 100 मीटर 400 मीटर रिले रेस में प्रथम स्थान पाकर गोल्ड मेडल तथा 200 मीटर में द्वितीय स्थान पर सिल्वर गोल्डन पाई। उमा गुप्ता ने 35 रिले रेस व डिस्कस थ्रो में द्वितीय स्थान और विद्यावती गोड़ 800 मीटर दौड़ में प्रथम गोल्ड मेडल तथा रिले रेस में जीती और 400 मीटर में तृतीय स्थान हासिल की।

इस खेल में जो महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया है। और अपने आयु वर्ग में प्रथम और गोल्ड मेडल पाई हैं। उन्हें 10 व 11 फरवरी को मणिपुर में राष्ट्रीय खेल आयोजन में प्रतिभाग करने का अवसर मिला है। इसकी जानकारी वंदना कुशवाहा ने दिया है।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ नामांकन के लिए दावेदार जरूरी दस्तावेज बनवाने के लिए कर रहे भागदौड़
scroll to top