सोनभद्र

व्यापार मंडल दुद्धी के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा हुआ सहभोज का आयोजन

दुद्धी,सोनभद्र- व्यापार मंडल दुद्धी के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को ठेमा नदी में संगठित सहभोज का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ जनप्रिय पूर्व दिवंगत अध्यक्ष अछैबर नाथ जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि सदैव व्यापारी हित के लिए समर्पित रहने वाले दिवंगत अध्यक्ष अछैबर नाथ जी के योगदान को भुलाया नही जा सकता।

उन्होंने अपने कार्यकाल में कभी किसी व्यापारी का अहित नही होने दिया।उनका असामयिक निधन व्यापारी समाज के लिए अपूर्णीय क्षति है। वक्ताओं ने व्यापारियों को एकजुट व संगठित होकर एक बैनर के तले मजबूती के साथ रहने का सुझाव दिया।जिससे कि व्यापारी वर्ग अनावश्यक शोषण का शिकार न हो सके।अंत मे सभी लोगों का अंगवस्त्रम से सम्मान कर, एक साथ सहभोज किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में आयोजक अध्यक्ष त्रिलोकी सोनी, धीरज जायसवाल, राहुल जायसवाल,श्यामसुंदर अग्रहरि, धीरू गुप्ता समेत दर्जनों युवा व्यापारियों ने अमूल्य योगदान दिया।संचालन आलोक अग्रहरि ने किया।इस मौके पर रामेश्वर राय,आरएसएस के जिला कार्यवाह रविन्द्र जायसवाल, चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि, डीडीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र अग्रहरि, जुबेर आलम, कमलेश मोहन,दिलीप पांडेय, पंकज कुमार बुल्लू, कमल कानू, अनिल कुमार,राकेश आजाद समेत दर्जनों अतिथि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App