सोनभद्र

हाईटेंशन तार टूटकर महिला पर गिरी, मौत

दरवाजे के सामने मोबाइल से बात करते समय हुआ घटना

बभनी।(मु0 कलाम) स्थानीय थाना क्षेत्र के महुआदोहर गांव में सोमवार को सुबह करीब 10 बजे हाईटेंशन तार टूटकर महिला पर गिर गया। जिससे वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय रायबरती 65 पत्नी स्व शुकालू जायसवाल निवासी महुआदोहर सुबह अपने घर के सामने मोबाइल से बात कर रही थीं। उसी समय उपर गया हुआ हाईटेंशन तार अचानक टूटकर गिर गया और सीधे महिला के उपर आ गया। महिला वहीं गिर गई और मौके पर ही मौत हो गई।लोग वहां पहुंचते और लाईन कटवाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।मृतिका की दो बेटियां हैं दोनों की शादी हो चुकी है। मृतिका के पति की मौत 20 वर्ष पहले हो चुकी है।लोगों ने घटना की सूचना तत्काल ग्राम प्रधान जगदीश सिंह को दिया। ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना बभनी पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ उप निरीक्षक आर एस शर्मा तथा उपनिरीक्षक मेराज खां मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।श्री शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना कमलेश कुमार ने दिया सूचना के आधार पर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close
  • Test
Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App