सोनभद्र

न्याय पंचायत बघाडू के परिषदीय बच्चों की संपन्न हुई क्रीड़ा प्रतियोगिता, बच्चों में दिखा अपूर्व उत्साह

दुद्धी, सोनभद्र। बुधवार को न्यायपंचायत स्तरीय वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता के क्रम में बघाडू के दर्जनों परिषदीय विद्यालयों के बच्चों ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय बघाडू के परिसर में अपने दम खम को प्रदर्शित किया। खण्ड शिक्षा अधिकारी श्री महेन्द्र मौर्य के निर्देशन में कार्यक्रम का उद्घाटन ग्राम प्रधान अब्दुल्ला अंसारी ने किया।मुख्य अतिथि श्री अंसारी ने कहा कि खेलों से शारीरिक एवम् मानसिक विकास होता है। बघाडू के बच्चे जिले एवम् राज्य स्तर तक शानदार प्रदर्शन करते आए हैं। बच्चों को इस बार भी मेरी शुभकामनाएं।

विशिष्ट अतिथि एआरपी श्री संतोष सिंह ने कहा कि प्रतिभाएं ऊंचे महलों की मोहताज नहीं होती। हमारे ग्रामीण परिषदीय बच्चों ने अपने दमखम से खेलकूद,एथलेटिक्स व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपनी प्रतिभा का लोहा प्रदेश स्तर तक मनवाया है।आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि हमारे परिषदीय बच्चे इस बार भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तर पर अपना परचम फराएंगे।साथ ही खेल और व्यायाम शिक्षकों और अन्य सहयोगी शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।इस अवसर पर नोडल संकुल मोo इलियास, संजय कुमार,मनोज, धर्मेन्द्र सिंह,उदय,वीरेंद्र बहादुर,मनीष मौर्य,गुलाम जिलानी,राजेंद्र,शिवम शुक्ला,शेष कुमार,शिवनाथ,विश्वंभर,रेखा,सुभाष यादव,नंदलाल आदि शिक्षक उपस्थित रहे।संचालन मनोज कुमार ने किया।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ बाल बाल बचे एस एच ओ कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो...
Download App