प्रदेश

बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नजर आए

बलिया बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नजर आए। बलिया शहर कोतवाल का अलहदा चेहरा आया सामने। पुलिस को अक्सर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन पुलिस अक्सर विपरीत परिस्थितियों में भी ड्यूटी करने से गुरेज नहीं करती है। जी हां सही सुना आपने ऐसा ही मुजाहरा सामने आया बलिया में। बलिया में जनेश्वर मिश्र सेतु मार्ग के किनारे हो रहे लक्ष्मी नारायण महायज्ञ में कलश यात्रा के दौरान कई जिलों से आए श्रद्धालुओं कि सुरक्षा में तैनात बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भी अपने वर्दी का फर्ज निभाते नजर आए।


बलिया में श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ की कलश यात्रा में जन सैलाब उमड़ पड़ा। बारिश के बीच गगन भेदी नारों के साथ श्रद्धालु आगे बढ़ते रहे। 13 किमी लंबी कलश यात्रा व्यासी यज्ञ स्थल से निकली। प्रवीण सिंह मय पुलिस के जवान के साथ बारिश में भीगते हुए कई जिलों से आए सैकड़ों श्रद्धालुओं की मदद करते हुए जाम की समस्या से निजात दिलाया। वही श्रद्धालु भारी बरसात में वर्दी का फर्ज निभाने वाले प्रवीण सिंह सहित तमाम पुलिसकर्मियों को साधुवाद देते नजर आए।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App