सोनभद्र

हिण्डाल्को को मिला सीआईआई एक्सीलेंट एनर्जी एफीसिएंट यूनिट अवार्ड-2022

रेणुकूट/सोनभद्र (जी.के.मदान) ऊर्जा के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य हेतु भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) द्वारा हिण्डाल्को रेणुकूट को एक्सीलेंट एनर्जी एफीसिएंट यूनिट अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार नई दिल्ली के इंडियन हैबिटेट सेन्टर में ब्यूरो ऑफ एनर्जी एफीशिएंसी (बीईई) के डायरेक्टर जनरल द्वारा द्वारा दिया गया।
कार्यक्रम में हिण्डाल्को की ओर से आई. ई. हेड संजीव कुमार गुप्ता एवं दीना जायसवाल द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया। इस प्रतियोगिता में देश भर की कुल 457 प्रतिष्ठित कंपनियों ने प्रतिभाग किया जिसमें से 188 कम्पनियों को विभिन्न कैटेगरी में पुरस्कृत किया गया। गौरतलब है कि मेटल बिजनेस कैटेगरी में देश के 21 संस्थानों ने प्रतिभाग किया जिसमें से 14 कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने प्रजेंटेशन दिया जिसमें हिण्डाल्को रेनुकूट को प्रथम (एक्सीलेंट) पुरस्कार प्राप्त हुआ। इस उपलब्धि पर हिण्डाल्को संस्थान के मुखिया एन. नागेश, मानव संसाधन प्रमुख जसबीर सिंह, रिडक्शन प्लांट हेड श्री जे.पी. नायक एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिण्डालको रेनुकूट एवं रेनुसागर के सभी कर्मचारियों को उनके अथक प्रयासों के लिए सराहा एवं बधाई दी। साथ ही भविष्य में इसी ऊर्जा बचत के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित करने हेतु प्रोत्साहित किया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App