सोनभद्र

बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र

अनपरा/सोनभद्र बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र। बेहतर कार्य के लिये चंद्रभान सिंह को पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने प्रशस्ति देकर किया सम्मानित। आपको बताते चले कि भारी मात्रा में अवैध शराब और लूट केस के 3 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ बरामद करने पर प्रशस्ति पत्र मिला है। उनके द्वारा कार्य मे प्रदर्शित कर्तव्यनिष्ठा एवं नेतृत्व क्षमता की पुलिस अधीक्षक ने भूरि भूरि प्रशंसा कर कहा कि भविष्य में भी आप इसी प्रकार के उच्चकोटि के नेतृत्व क्षमता का परिचय देते हुये अपने कर्तव्यो दायित्वो का निष्ठापूर्वक निर्वहन करते रहेंगे।

चंद्रभान सिंह क्राइम ब्रांच सहित डाला चौकी इंचार्ज रह चुके है। चंद्रभान सिंह बलिया रसड़ा निवासी है। आपको बताते चले कि चंद्रभान सिंह पूर्व मे 1.5 लाख के इनामिया कुख्यात संतोष उर्फ किट्टू का फिल्मी स्टाइल मे एनकाउंटर करने वाली टीम में भी शामिल थे। कुख्यात संतोष उर्फ किट्टू ने ही पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री हरचरण सिंह बरार के रिश्तेदार की मोहाली मे हत्या की थी।

चंद्रभान सिंह डाला चौकी इंचार्ज रहते हुये नशे के सौदागरो पर नकेल कसने के कारण काफी चर्चित हुये थे। डाला चौकी इंचार्ज रहते समय चंद्रभान सिंह ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर 2 करोड़ का हेरोइन बरामद किया था। साथ ही खुद बंद खदान मे कूदकर अर्ध विक्षिप्त युवक की जान बचाया था।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS