सोनभद्र

बभनी में किसान ने फांसी लगाकर दी जान,घर में मचा कोहराम

बभनी थाना क्षेत्र के महुआरी टोला बभनी का घटना

बभनी/सोनभद्र (मु कलाम) बभनी थाना क्षेत्र के महुआरी टोला बभनी में शनिवार के भोर में किसान ने घर के सामने के नायलून की रस्सी से अमरूद के पेड़ में शव लटकता मिला।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय केवल प्रसाद पुत्र बैजनाथ निवासी महुआरी टोला बभनी ने शनिवार की भोर में घर से निकला और घर के सामने अमरूद के पेड़ में नायलून की रस्सी के सहारे खुदकुशी कर ली। मृतक के लड़के ज्वाला सिंह ने बताया कि भोर में जब सोकर उठा और शौच के लिए बाहर निकला तो पिता जी लटक रहे थे। पिता जी को पेड़ से लटकते देख दौड़कर गया और कुल्हाड़ी से रस्सी को काट दिया लेकिन पिता जी ने दम तोड दिया था। लड़के की चीख-पुकार सुनकर घर के तथा आसपास के लोग इकट्ठा हो गये।पति की मौत के बाद पत्नी गुलबस का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। लड़के घटना की सूचना ग्राम प्रधान नंद कुमार तथा बभनी पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही बभनी थाने के एस एस आई राम सिंहासन शर्मा घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया। श्री शर्मा ने बताया कि लडके की सूचना पर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
स्वतंत्रता दिवस पर अनपरा क्रिकेटरों को किया गया सम्मानित काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस की सांस्कृतिक समिति एवं सोन संगम के तत्वाधान मे काव्य संध्या का किया ग... बिजली रानी बड़ी सयानी करती रहती अपनी मनमानी रात में सत्रह बार आई लेकिन ठेंगा दिखा कर चली गयी स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- समीर संगम ओम पटेल (बंशीवुड इंटरनेशनल फिल्म्स एंड टेलीविजन ए... बी.आई.सी.ए रेणुकूट में मनाया गया 76 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह हिण्डाल्को में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह अवैध गर्भपात के मामले में ममता मौर्या सहित दो को 10 वर्ष की कैद हवाईपट्टी विस्थापितों के मकान पर चला बुल्डोजर "बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ" को व्यावहारिक रूप से लागू करने की नितांत आवश्यकता है- रूबी प्रसाद ग्रासिम रेणुकूट में मनाया गया 76 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह