सोनभद्र

प्रदीप सिंह चंदेल ने ताजिया स्थल का निरीक्षण कर एसएचओ श्रीकांत राय को दिया दिश निर्देश

अनपरा/सोनभद्र क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने ताजिया स्थल का निरीक्षण कर अनपरा एसएचओ श्रीकांत राय को दिया दिश निर्देश। मुहर्रम त्योहार पर शांति एवं सुव्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से देर शाम क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने एसएचओ श्रीकांत राय के साथ अनपरा क्षेत्र का दौरा किया। ताजिये के रास्ते का निरीक्षण किया तथा ताजिया इकट्ठे होने वाले स्थल का भी अवलोकन किया।

प्रदीप सिंह चंदेल ने लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहार मनाने की अपील किया। उन्होने सबसे पहले उन स्थानो को देखा कि जहां ताजियों का रखना सुनिश्चित है। वही यह ताजिया के नेतृत्वकर्ता के बारे मे विस्तार से जानकारी ली गयी। वहा मौजूद मौलाना एवं मजहब के ताजियादारो द्वारा सारी व्यवस्थाओं की जानकारी देते हुये प्रशासन को यथा संभव सहयोग करने की बात कही गयी।

क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि यह निरीक्षण इसलिये किया जा रहा है कि कौन सी ताजिया कहा रखी जायेगी और ताजियो को किस समय उठाकर किस रास्ते दफनाने के लिए ले जाया जायेगा। इन सब बातों को क्लीयर किया जा सके और सभी का रूट चार्ट चार्ट पहले से ही बनाकर सुनिश्चित किया जा सके ताकि मुहर्रम का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा