सोनभद्र

कलमकारों में गोली कांड को लेकर आक्रोश तो पत्रकार के निधन पर शोक जताया

कलमकारों में गोली कांड को लेकर आक्रोश तो पत्रकार के निधन पर शोक जताया

बीजपुर(विनोद गुप्त) प्रेस क्लब बीजपुर के कलमकारों ने शनिवार की शाम बेड़ियाँ हनुमान मंदिर पर विनोद गुप्ता के अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित कर गत सप्ताह खलियारी के दो पत्रकारों पर हुए जानलेवा हमले में हुए गोली कांड को लेकर जबरदस्त आक्रोश ब्यक्त किया। वहीं रेनुकोट मूर्धवा के पत्रकार मीडिया फोरम ऑफ इंडिया न्यास के प्रदेश अध्यक्ष पण्डित चन्द्रमणि शुक्ला के असामयिक निधन पर दो मिनट का मौन रख कर गतात्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को कष्ट सहन करने की ईश्वर से प्रार्थना की गई। बैठक में संजय अग्रवाल ने कहा कि सरकार पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर कानून बनाएं जिससे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके वहीं रामजियावन गुप्ता ने लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला और अज्ञात अपराधियों द्वारा पत्रकारों पर गोली कांड को कायरता पूर्ण हमला करार दिया।

पत्रकार अनिल त्रिपाठी ने कहा कि हमलावरों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाले और मामले का खुलासा करे अन्यथा बीजपुर के कलमकार चुप बैठने वाले नही हैं जल्द आंदोलन का रूप रेखा तैयार कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। अंत मे दो मिनट का मौन रख कर पत्रकार स्वर्गीय चन्द्रमणि शुक्ला को श्रद्धांजलि दी गयी। इस अवसर पर रघुराज सिंह, अनिल मौर्या, रविन्द्र श्रीवास्तव, रामप्रवेश गुप्ता, सन्दीप, विशाल गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता) काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस के कार्यकारी निदेशक डा चंद्रशेखर सिंह ने 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर ... बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र कोन प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर किया सम... हंसवाहिनी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मना स्वतन्त्रता दिवस समारोह