सोनभद्र

हाइ प्रोफाइल पत्रकार गोलीकांड के बाद कप्तान यशवीर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कहा जल्द होगा गोलीकांड का खुलासा

वैनी/सोनभद्र (राजन गुप्ता) हाइ प्रोफाइल पत्रकार गोलीकांड के बाद कप्तान यशवीर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कहा जल्द होगा घटना का खुलासा। पत्रकार प्रतिनिधि मंडल ने की घटना के सम्बन्ध में वार्ता, पुलिस अधीक्षक ने जल्द खुलासे का दिया आश्वासन।

पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह ने दोपहर में रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में अमरेश पाण्डेय के दुकान पर बृहस्पतिवार को सायं लगभग 8.30 पर दो पत्रकारों पर हुई गोलीबारी स्थल पर पहुच कर घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली। उन्होने ने अपने मातहतो को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। पत्रकारो का प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष सुनील कुमार शुक्ल के नेतृत्व में रायपुर थाना परिसर मे पुलिस अधीक्षक से मिलकर वार्ता की। वार्ता को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस बहुत ही मुश्तैदी के साथ काम कर रही है। जल्द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा।

आप सभी पत्रकार सुचनाओ का आदान प्रदान के साथ धैर्य से काम किजिये। साथ ही रायपुर थाना क्षेत्र की स्थिति के बारे में भी जानकारी भी जानकारी लेकर ठोस कारवाइ का आश्वासन दिया। तत्पश्चात डा, वेदव्यास सिंह के आवास पर बैठक की गई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अगर 24 घंटे के अंदर खुलासा नहीं हुआ तो पत्रकार संघ नगवां धरना प्रदर्शन को बाध्य होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। उक्त अवसर पर डा, वेदव्यास सिंह, कुंजबिहारी यादव,राजन गुप्ता, लालबहादुर जायसवाल, सत्यनारायण मौर्य, अवधेश कुमार,राम सुरत गुप्ता, विनय कुमार पाण्डेय, ओमप्रकाश जायसवाल,परसुराम यादव सहित अन्य पत्रकार उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा