सोनभद्र

हिण्डाल्को परिवार से जुड़े नये सदस्यों का किया गया जोरदार स्वागत

रेणुकूट।(सोनभद्र)
जी.के.मदान
जनवरी से लेकर जून तक हिण्डाल्को में ज्वाइन करने वाले सदस्यों के लिए अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन हिण्डाल्को ऑडिटोरियम में किया गया। कार्यक्रम में हिण्डाल्को के मुखिया एन0 नागेश एवं उनकी धर्मपत्नी लक्ष्मी नागेश तथा मानव संसाधन प्रमुख जसबीर सिंह एवं उनकी धर्मपत्नी सीमा मल्होत्रा समेत अन्य उच्चाधिकारियों ने हिण्डाल्को परिवार में सम्मिलित हुए नये सदस्यों को पुष्पगच्छ भेंटकर अभिनंदन किया।

कार्यक्रम में जनवरी से लेकर जून तक ज्वाइन किये तकरीबन 53 लोगों को उनके परिवार सहित आमंत्रित किया गया था जहां पहले से मौजूद एच0आर0 विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की झलक भी देखने को मिली। सभी ने परिवार सहित मंच पर आकर अपने अनुभवों को साझा किया। इस अवसर पर श्री नागेश ने कहा कि हिण्डाल्को हमेशा से एक आदर्श कार्यपद्यति को क्रियान्वित करता रहा है जिसके तहत नवागत कर्मचारियों का अभिनंदन करना आदित्य बिड़ला समूह के मूल्यों के अंतर्गत आता है। वहीं श्री जसबीर ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य नवागत कर्मचारियों एवं उनकी फैमिली को हिण्डाल्को परिवार में शामिल कर सभी से परिचय कराना है। उन्होंने नये सदस्यों को हिण्डाल्को के वैल्यूज़, कोड ऑफ कंडक्ट इत्यादि की जानकारी दी। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिकारी एन0 एन0 राय, जे0 पी0 नायक, विनोद ठाकुर, डॉ0 भास्कर दत्ता, वनिता वासनिक, परनीत सिंह, कर्नल (से0नि0) संदीप खन्ना, कर्नल (से0नि0) जयदीप मिश्रा व अन्य अधिकारीगण परिवार सहित उपस्थित रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
Download App