सोनभद्र

2.5 लाख हेरोइन के साथ महिला तस्कर को अनपरा पुलिस ने भेजा सलाखो के पीछे

अनपरा/सोनभद्र सोनभद्र 2.5 लाख हेरोइन के साथ महिला तस्कर को अनपरा पुलिस ने भेजा सलाखो के पीछे। अब सोनभद्र जिले में हेरोइन तस्करी के काम में शादीशुदा महिला भी संलिप्त हो गयी है। इसी का मुजाहरा देखने को मिला अनपरा में।

पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल के मार्गदर्शन में अनपरा एसएचओ श्रीकांत राय के निर्देशन में नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत रेनुसागर चौकी इंचार्ज चन्द्रभान सिंह मय हमराही हेड कांस्टेबल विशम्भर राय,कांस्टेबल श्रवण, महिला कांस्टेबल सुमनलता,प्रिया वर्मा अपराधियों की तलाश में गश्त पे निकले ही थे के उन्हें बजरिये मुखबिर के द्वारा सूचना मिली के महिला हेरोइन के साथ अनपरा मोड के पास आने वाली है। अगर अभी दबिश दी जाये तो आरोपी पकडे जा सकते है।आनन फानन में उक्त जगह दबिश देकर 25 ग्राम हेरोइन के साथ महिला राजकली पत्नी तुलसीराम निवासी परासी को पकड़ लिया गया।

आपको बताते चलें के 25 ग्राम हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तकीबन 2.5 लाख है। आरोपी महिला को 8/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App