सोनभद्र

चिकित्सक दिवस के अवसर पर अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया

रेणुकूट।(सोनभद्र)
जी.के.मदान
हिण्डाल्को ऑडिटोरियम में चिकित्सक दिवस के अवसर पर अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के मुखिया एन. नागेश एवं उनकी धर्मपत्नी लक्ष्मी नागेश एवं एच.आर. हेड जसबीर सिंह एवं उनकी धर्मपत्नी सीमा मल्होत्रा, विशिष्ट अतिथि एल्युमिना प्लांट हेड एन0एन0 राय, रिडक्शन प्लांट हेड जे0पी0 नायक, फैब्रिकेशन प्लांट हेड बी0जे0 एलेक्जेंडर, प्रोजेक्ट हेड विनोद ठाकुर एवं उनके परिवार समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिण्डाल्को हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स को सम्मानित किया तथा निरोगी रहने में चिकित्सकों के योगदान के महत्व को भी बताया।
गौरतलब है कि शुक्रवार को देशभर में राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस मनाया गया। इसी क्रम में हिण्डाल्को हॉस्पिटल के सीएमओ भास्कर दत्ता के निर्देशन में हिण्डाल्को ऑडिटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम में चिकित्सकों एवं उनके परिवार के अभिवादन हेतु अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर श्री नागेश ने अपने उद्बोधन में कहा कि कोरोना काल में यह विशेष दिन सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को समर्पित है, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा की व अभी भी कर रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद जसबीर सिंह ने कहा जन्म के बाद मृत्यु तक इंसान तमाम तरह की बीमारियों का सामना करता है लेकिन इन बीमारियों से लोगों को मुक्त रखने का दायित्व डॉक्टर पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हैं। बीते 2 सालों में कोरोना से जंग के दौरान यह सबने देखा कि किस प्रकार से डॉक्टरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाई है।
इस मौके पर प्लांट के वरिष्ठ अधिकारियों ने हिण्डाल्को हॉस्पिटल में कार्यरत डॉ. अजय गुगलानी, डॉ. मोनिका गुगलानी, डॉ. राकेश रंजन, डॉ. मुरली, डॉ. प्रेमलता यादव, डॉ. उपासना पंडित, डॉ. अभिलाषा, डॉ. रीना चौहान, डॉ. जेपी तिवारी, डॉ. प्रदीप सिंह, डॉ नवल, समेत हॉस्पिटल एवं रेणुकूट के अन्य प्रतिष्ठित चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. शोभित श्रीवास्तव व डॉ. पायल दामोर ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में हॉस्पिटल प्रशासनिक विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का अहम भूमिका रही।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App