सोनभद्र

एक्शन मोड मे प्रदीप सिंह चंदेल,मिश्रित आबादी क्षेत्र मे फुट मार्च कर कहा अफवाह फैलाने वालो पे होगी सख्त कारवाइ

रेणुकूट/सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता) एक्शन मोड मे प्रदीप सिंह चंदेल,मिश्रित आबादी क्षेत्र मे फुट मार्च कर कहा अफवाह फैलाने वालो पे होगी सख्त कारवाइ। उदयपुर जघन्य हत्याकांड के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ चुकी है। डीजीपी डीएस चौहान ने अफसरो को फील्ड मे फुट पेट्रोलिंग के निर्देश देने के साथ सोशल मीडिया पर सख्त निगरानी के निर्देश दिया है। उसी क्रम मे पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह के निर्देशन मे क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने पिपरी,रेणुकूट के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र मे फुट मार्च कर कहा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालो पर कड़ी नजर रखी जा रही है और उनको चिह्नित कर कारवाइ की जायेगी।

प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि फेसबुक, व्हाट्सएप समेत सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा। उन्हे जेल भेजा जायेगा। उन्होने बताया कि बगैर जाचे परखे कोई भी मैसेज सोशल मीडिया पर फारवर्ड न करे। मैसेज में गलत जानकारी अफवाह फैला सकती है। कोई भी पोस्ट अमर्यादित,भड़काउ पोस्ट माहौल खराब कर सकती है। कोई भी वीडियो फोटो फारवर्ड न करें। किसी भी धर्म के बारे मे कोइ अमर्यादित टिप्पणी न करे, जिससे कि उनके माध्यम से लोगो के बीच वैमनस्यता और कटुता न बढ़े। पुलिस आपकी सेवा,आपकी सुरक्षा और समूचे जिले मे अमन चैन कायम रखने के लिये मुस्तैदी के साथ कमर कस कर हमेशा तैयार है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App