सोनभद्र

हर्ष फायरिंग मे आर्मी के जवान के हत्या के आरोपी दूल्हे राजा को पिस्टल के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोनभद्र (ओम प्रकाश गुप्ता) हर्ष फायरिंग मे आर्मी के जवान के हत्या के आरोपी दूल्हे राजा को पिस्टल के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार। राबर्ट्सगंज क्षेत्रान्तर्गत आशीर्वाद वाटिका में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में मनीष मद्धेशिया पुत्र राधेश्याम, निवासी शीतला मन्दिर के पास द्वारा की गयी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक व्यक्ति (आर्मी में हवलदार के पद पर कार्यरत) बाबूलाल यादव पुत्र दयाराम निवासी महुआरी की मौत हो गयी थी।

जिसके सम्बन्ध में थाना राबर्ट्सगंज पुलिस द्वारा थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या 447/2022 धारा 304 का अभियोग पंजीकृत कर घटना में संलिप्त आरोपी मनीष मद्धेशिया उपरोक्त को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर शादी मे बने स्टेज के पीछे से आलाकत्ल पिस्टल,कारतूस बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के आधार पर पंजीकृत अभियोग मे धारा 25(9) आयुध संशोधन अधिनियम 2019 व धारा 27 आयुध अधिनियम की बढ़ोत्तरी किया गया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर ब्लॉक के आश्रम मोड मुर्धवा के बीच की सड़क होगी चौड़ी आश्रम मोड़ से आरवाई सिंह घाटी और जमतिहवा नाला तक सड़क चौड़ीकरण होगा। बिना मान्यता के स्कूल चलाने वालों की अब खैर नही-खण्ड शिक्षा अधिकारी इन्हरव्हिल क्लब दुद्धी द्वारा बच्चों को किया गया बैग वितरण रन्नू गांव में सड़क लेबल से नीचे बना बिना ढक्कन का नाली, हादसे का डर आकांक्षी जनपद के बावजूद शिक्षा-स्वास्थ्य सुविधाएं लचर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के निधन से शोक की लहर उदयपुर घटना और जुमा की नमाज को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने अनपरा मे फुट मार्च कर आपसी सौहार्द बनाये रख... दुष्कर्म के दोषी संदीप को उम्रकैद की सजा बजरग दल ने आतंकवाद का पुतला फूंका