प्रदेशसोनभद्र

जीआईसी दुद्धी का धर्मेंद्र जिले में रहा तीसरे स्थान, स्वाभिमान ने सोनांचाल किया टॉप

जीआईसी दुद्धी का धर्मेंद्र जिले में रहा तीसरे स्थान, स्वाभिमान ने सोनांचाल किया टॉप

स्वाभिमान गुप्ता पुत्र मनोज कुमार स्टेशन रोड दुद्धी 12th ( सोनांचाल इंटरमीडिएट कालेज दुद्धी)

दुद्धी, सोनभद्र। राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज दुद्धी के छात्र धर्मेंद्र पुत्र सत्यनारायण ने जिले में तीसरा स्थान प्राप्त कर नाम रोशन किया। हाईस्कूल में स्वाभिमान ने सोनांचाल इंटरमीडिएट कालेज दुद्धी ने 82% अंक प्राप्त कर नाम रोशन किया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक ऋषिकेश पाठक सभी छात्रों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना किया।

धर्मेंद्र कुमार पुत्र सत्यनारायण जीआईसी दुद्धी

सोनांचाल इंटर कालेज दुद्धी के प्रबंधक ने सभी शिक्षकों व छात्रों को मिठाई खिलाकर बधाई दिया। और उज्जवल भविष्य की कामना किया। जीआईसी दुद्धी के छात्र धर्मेंद्र ने हाईस्कूल में 600 में 551 अंक प्राप्त कर जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया। सोनांचाल इंटरमीडिएट कालेज के छात्र स्वाभिमान ने इंटर 500 में 410 अंक प्राप्त कर कालेज टॉप किया। गौरव गुप्ता ने 2226931576 ने 408/81.6 फीसदी अंक प्राप्त किया। समर मोहन 2226931576 ने 407/81.4 फीसदी, काजल 2226931342 ने 399.79% जीजीआईसी दुद्धी की छात्रा ज्योति कुमारी 2226922414 ने 393/ 78.6 फीसदी अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया। अभिभावकों ने मिठाई खिलाकर बच्चों का हौशला बढ़ाया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App