सोनभद्र

बेलगाम दरोगा ने जिला पंचायत सदस्य को किया थाने से बाहर आक्रोश

बीजपुर/सोनभद्र (विनोद गुप्ता) पुलिस स्टेशन में तैनात एक एसआइ ने जिला पंचायत सदस्य जरहा रामविचार गोड़ को अपने आफिस से बाहर जाने को कहा। इस बाबत रामविचार गोड़ ने बताया की मै बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ नाबालिक लड़की के विवादित मामले में बात करने गया था इस बीच आफिस मे बैठे एसआइ ने कहा कि यहा से चले जाओ अभी मैं कुछ काम कर रहा हूँ। गोड़ के साथ पुलिस स्टेशन मे गये बीजेपी नेता सुरेंद्र अग्रहरि सहित अन्य लोगों ने दारोगा के इस तरह के क्रिया कलाप और जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार को लेकर लोगों आक्रोश व्यक्त करते हुये हाईकमान से शिकायत किया है।

जिला पंचायत सदस्य ने पत्रकारो से कहा कि बेलगाम दरोगा के कारण पुलिस की साख खराब हो रही है। आमजन मे पुलिस द्वारा किये जा रहे बर्ताव और व्यवहार की चर्चा जोरो पर है। बीजेपी नेताओ सहित क्षेत्र के सम्भ्रांत जनो ने पुलिस अधीक्षक से जाच और कारवाइ की मांग किया है।

वही इस मामले मे जब बीजपुर एसएचओ भैया एस पी सिंह बात की गइ तो उन्होने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नही है। आप लोगों के माध्यम से पता चला है। पूरे मामले का पता करके ही कुछ बता पाऊंगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) द्वारा जुगैल थाना का किया गया अर्द्धवार्षिक निरीक्षण भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने पर एफआईआर की धमकी बाइक से गिरकर महिला हुई घायल अनपरा आगमन पर बीजेपी जिलाध्यक्ष के बोल कार्यकर्ता ही संगठन की बुनियाद पुराने कार्यकर्ताओं को मिलेगा ... ट्रैक्टर से दबकर बाईक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत मां काली मंदिर दुर्गा पूजा समिति का हुआ गठन, प्रवेश गुप्ता बने अध्यक्ष सोनभद्र जिले मे जल्द ही किसी महिला दरोगा को मिल सकता है किसी थाना का कमान चोरों ने गुमटी से सामान सहित नगदी किया गायब श्रद्धा एवं उल्लास के साथ मनाया गया अनंत चतुर्दशी का पर्व मण्डल प्रवासी प्रभारी ने किया बूथ सत्यापन का कार्य
Download App