सोनभद्र

छात्र संघ चुनाव के कारण स्नातक प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष की 5 मई से 14 मई तक होने वाली परीक्षाएं स्थगित

दुद्धी, सोनभद्र। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ ने वाराणसी में छात्र संघ चुनाव के कारण स्नातक प्रथम सेमेस्टर तथा द्वितीय व तृतीय वर्ष की 5 मई से 14 मई तक की होने वाली परीक्षाएं तक स्थगित कर दी है।
विश्वविद्यालय द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि श्री बलदेव स्नातकोत्तर महाविद्यालय बड़ागांव वाराणसी तथा महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ गंगापुर परिसर में छात्र संघ चुनाव हेतु 6 मई को नामांकन तथा 15 मई को मतदान व मतगणना का कार्यक्रम प्रस्तावित है।उक्त के दृष्टिगत विश्वविद्यालय एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों में दिनांक 5 मई से 14 मई तक की होने वाली स्नातक प्रथम सेमेस्टर तथा द्वितीय व तृतीय वर्ष की परीक्षाएं स्थगित की जाती है।उक्त पाठ्यक्रमों की 17 मई से होने वाली परीक्षाएं अपने पूर्व निर्धारित समय के अनुसार होंगी। समस्त स्थगित परीक्षाओं की टाइम टेबल शीघ्र घोषित किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

भाऊ राव देवरस राजकीय महाविद्यालय दुद्धी के परीक्षा प्रभारी डॉ रामसेवक सिंह यादव ने बताया कि विश्वविद्यालय ने वाराणसी में छात्र संघ चुनाव के कारण स्नातक प्रथम सेमेस्टर तथा द्वितीय व तृतीय वर्ष की 5 मई से 14 मई तक की समस्त परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है।उन्होंने बताया कि परीक्षा स्थगित होने की सूचना महाविद्यालय के सूचना पट्ट पर चस्पा कर दी गई हैं तथा विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर भी अपलोड हैं।
उन्होंने परीक्षार्थियों को सलाह देते हुए कहा कि समस्त परीक्षार्थी महाविद्यालय की वेबसाइट या समाचार पत्रों में प्रकाशित होने वाली सूचनाओं का अवलोकन करते रहें तथा कॉलेज से सम्पर्क बनाए रखें।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
अपनादल( एस) के छानबे विस क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक राहुल प्रकाश के निधन पर डीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र... झोपड़ी में लगी आग गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख तेंदुआ मारने के दो आरोपियों को वन महकमे ने भेजा जेल बाहर से झोपड़ी अंदर से महल, सरकारी अस्पताल से ज्यादा मरीजों की चहल-पहल रोवर्स रेंजर को गांठ बांधना, टेंट निर्माण, पुल निर्माण की दी जानकारी टीपर की चपेट में आने से चार वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत अवैध बालू खनन मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज गैंगेस्टर के आरोपी की चल संपत्ति कुर्क बजट कारपोरेटपरस्त और किसान व जनविरोधी - आइपीएफ अनपरा थानाध्यक्ष नागेश सिंह ने अवधूत भगवान राम महाविद्यालय के छात्राओ को महिला सुरक्षा को लेकर किया ...
Download App