Close

युवक को उठा ले गयी गाजीपुर पुलिस

म्योरपुर/सोनभद्र(विकास अग्रहरी)

म्योरपुर थाना के ग्राम पंचायत किरवानी में गुरुवार की भोर में अंसार उल हक पुत्र अबदुल खलील को गाजीपुर जिले के नोनहरा थाने की पुलिस बिना कारण और परिचय बताये उठा ले गयी।जिससे परिजन दिन भर परेशान रहे। मामले को लेकर म्योरपुर थाने में भी परिजनों ने लिखित पत्र देकर गुहार लगायी।शाम को पता चला कि। गाजीपुर की एस ओ जी टीम युवक को किसी ठगी के मामले में उठा ले गयी है प्रभारी निरीक्षक म्योरपुर अजय सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
बिग ब्रेकिंग-शार्ट सर्किट से स्कार्पियो में लगी आग- सभी सवार सुरक्षित बैडमिंटन मैच: बंशीधर नगर को हराकर दुद्धी पहुँचा सेमीफाइनल में दो पक्षों में हुई मारपीट,6 घायल कर्तव्य बोध दिवस पर सम्मानित हुए सेवानिवृत्त हिंदी के विभागाध्यक्ष डॉ रामजीत यादव DDU-GKY प्रशिक्षण हेतु नामांकन प्रक्रिया-कल से शुभारंभ 10 वां क्षेत्रीय कैनवस क्रिकेट टूर्नामेंट का मुख्य अतिथि हिंडालको जन सेवा ट्रस्ट के मुख्य ब्लॉक संयो... रोमांचक मुकाबले में 2 विकेटों से टाउन क्लब दुद्धी (ए) को हरा गढ़वा क्वार्टर फाइनल चक्र में बडहोर गांव के कुएं मे गिरे तीन जंगली सुअर-एक की मौत नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करमा में जन आरोग्य मेला सम्पन्न मीनू चौबे ने नाई समाज मे कम्बल किया वितरण
scroll to top