Close

पिपरी स्थित श्री अनंत पद्मावती सेवा आश्रम परिसर में निशुल्क सेवा का पुनः आरंभ

रेणुकूट/सोनभद्र (जी.के.मदान) कोरोना महामारी के चलते ये सेवा जो बंद था उसे पुनः संचालित किया जा रहा है जो कि पहले की भांति हरेक रविवार को किया जायेगा।
इस दौरान बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आनंद पटेल ने यहां पहुंचे लोगों को बताया कि हम सब संक्रमण को फैलने से रोक सकते हैं, उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से ज्यादा भयभीत होने की जरूरत नहीं है। कुछ सावधानियां करके इसे रोका जा सकता है। हम सभी को इस समय अल्कोहल वाले सैनिटाइज़र का इस्तेमाल, साबुन और पानी से हमेशा अपने हाथ साफ़ करना,
खांसने और छींकने के दौरान टिश्यू पेपर से या कोहनी को मोड़कर, अपनी नाक और मुंह को ढकना, ठंड या फ्लू जैसे लक्षणों वाले किसी भी व्यक्ति के साथ निकट संपर्क (1 मीटर या 3 फीट) से बचना चाहिए।इस दौरान उन्होंने आश्रम परिसर में आए मरीजों का इलाज किया और उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निदान किया। पिपरी और रेनूकूट के लोगों ने इसका लाभ लिया। निःशुल्क चिकित्सा सेवा का आयोजन प्रत्येक रविवार को आश्रम परिसर में किया जाता है शिविर में नगर व आसपास के क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब लोग भी इसका फायदा उठाते हैं।
आश्रम संचालक पंडित वीर विक्रम नारायण पांडेय ने बताया कि निःशुल्क चिकित्सा सेवा का आयोजन प्रत्येक रविवार को आश्रम परिसर में किया जाता है जहा क्षेत्रीय जनता इसका लाभ लेती है।

BREAKING NEWS
scroll to top