Close

दुद्धी विधायक समेत सात लोगों की हुई कोरोना जांच

एंटीजेन टेस्ट में सभी की जांच रिपोर्ट में आई नेगेटिव

विंढमगंज,सोनभद्र। सीएमओ के कोरोना पॉज़िटिव आने से तीन दिन पूर्व दुद्धी में एनआरसी केंद्र व अन्त्य परीक्षण गृह के उद्घाटन के दौरान सीएमओ के संपर्क में आये क्षेत्रीय विधायक हरिराम चेरों ने आज गडदरवा में अपने साथ ही साथ अपने सभी स्टाफों का कोरोना का टेस्ट करवाया। इस दौरान हरिराम चेरों समेत उनके आस पास रहने वाले कुल 7 कर्मियों की कोरोना जांच डॉ विनय श्रीवास्तव ने किया।डॉ श्रीवास्तव ने बताया कि एंटीजन जाँच में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।और आरटीपीसीआर जाँच के लिये सभी का स्वाब सैंपल बीएचयू भेजा जाएगा।दुद्धी बविधायक ने बताया कि मेरा जाँच रिपोर्ट नेगटिव हैं फिर भी मैं 14 दिन होम कोरेन्टीन रहूंगा।जिससे खतरा की शंका न बना रहे।जाँच टीम में रामकैलाश लैब टेक्नीशियन, शिवम सिंह स्टाफ नर्स,मनोज कुमार फार्मासिस्ट, विशाल कुमार पायलट शामिल रहे।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
एसीपी टोल प्लाजा द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह व कोविड 19 जागरूकता अभियान सप्ताह का हुआ समापन एमएलसी चुनाव को लेकर किया गया जागरूक फाइनेंस कंपनी कर्मचारी ने किया मारपीट, युवक हुआ गंभीर पैर फिसलने से अधेड़ व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत चला तबादला एक्सप्रेस विनोद सिंह बने कोन एसएचओ पत्रकार विक्रम सिंह सोढ़ी को ओबी कंपनी के मैनेजर ने दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज नाबालिग लड़की से छेड़खानी मे पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज भाजपा मंडल दुद्धी के महामंत्री मोनू सिंह समाजसेवी आकाश कुमार ने किया रक्तदान स्नातक विधान परिषद एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक एम एल सी चुनाव को लेकर सपा की बभनी में बैठक संपन्न
scroll to top