Close

महिलाओ की सुरक्षा में 1090 का ले मदद

म्योरपुर पुलिस ने दिया महिलाओ को सुरक्षा के टिप्स

म्योरपुर/सोनभद(विकास अग्रहरी)

म्योरपुर थाना परिसर में रविवार को थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने ऑपरेशन शक्ति के तहत क्षेत्रीय महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने समस्त कार्य निर्भीक हो करे प्रदेश में महिलाओं के सम्मान एवं सुरक्षा के लिये साशन एवं पुलिस कृत संकल्प है सोहदोय, मनचलों,का स्थान जेल में होगा ऐसे लोगो की सूचना तत्काल 181,1090,112 पर दे पुलिस तत्काल आपकी मद्दत करेगी किसी के द्वारा किसी प्रकार की धमकी दिए जाने की स्थिति में तत्काल पुलिस को सूचित करें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा एवं कार्यवाही की जाएगी उन्होंने के कहा कि पुलिस सरोजनिक स्थानों पर विद्यालयों के समीप,बस स्टैण्डों, पर गोपनीय ढ़ंग से नजर रखे हुए है ऐसी हरकत करने वालो से शक्ति से निपटा जाएगा इस दौरान लीलासी चौकी इंचार्ज राजेश कुमार मौर्या महिला कांस्टेबल नन्दनी यादव,लाल बहादुर,व क्षेत्रीय महिलाएं मौजूद रही।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
सेंटरिंग खोलते समय श्रमिक को लगी चोट से हुई मौत जय ज्योति इंटर कालेज मे मिशन शक्ति के अन्तर्गत छात्राओ को किया गया जागरूक परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू सिंगरौली प्रीमियर लीग मे क्रिकेट सोनभद्र पहुचा फाइनल मे
scroll to top