Close

नवरात्र के मद्देनजर बीजपुर पुलिस का पूजा पंडालों पर कड़ीं नजर

बीजपुर(विनोद गुप्त ) स्थानीय पुलिस ने रविवार को नवरात्रि और कोविड 19 के मद्देनजर क्षेत्र के पूजा स्थलों का भ्रमण कर पूजा समिति को नियमो के पालन का दिया निर्देश। प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव ने रविवार को न्याय पंचायत जरहा के बुड़ा (पिंडारी),संचिरा डाँड़,सिरसोती,दुधहिया मंदिर,बीजपुर बाजार और महुआबरी के पूजा स्थलों का भ्रमण कर शक्त हिदायत दी कि कोविड 19 के तहत सरकार के गाइडलाइंस का पालन करना है जिसके तहत मास्क लगाना,शोसल डिस्टेंसिंग का पालन और सेनेटाइजर का उपयोग जरूरी हैं पंडालों पर भीड़ न लगाएं बारी बारी से पूजा करके जाए। शरारती व अराजकतत्वों पर नजर रखी जायेगी सभी लोग त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाए और कोई भी शरारती करते नजर आए तो पुलिस को तत्काल सूचना दे।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
मिशन शक्ति के तहत क्षात्राओं को किया गया जागरूक सेंटरिंग खोलते समय श्रमिक को लगी चोट से हुई मौत जय ज्योति इंटर कालेज मे मिशन शक्ति के अन्तर्गत छात्राओ को किया गया जागरूक परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू
scroll to top