Close

पूजा पंडाल का फीता काट कर आरती पूजन के साथ ग्राम प्रधान ने किया शुभारम्भ

बीजपुर ( विनोद गुप्त) प्रत्येक वर्षो की भाँति इस वर्ष भी बाजार स्थिति दुर्गा पूजा एंव रामलीला कमेटी द्वारा पूजा पंडाल में जगत जननी माँ दुर्गा सहित गणेश भगवान और अन्य देवी देवताओं की विशाल प्रतिमा स्थापित कर शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिन हर्ष एंव उल्लास के साथ पूजन और पाठ प्रारम्भ किया गया। शनिवार की शाम सर्वप्रथम कार्यक्रम की मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान बीजपुर सुनीता सिंह ने पूजा पंडाल और प्रोजेक्टर पर दिखाए जा रहे रामायण का फीता काटकर उदघाटन करते हुए श्रीधाम बृन्दावन से आये हुए आचार्य आदर्श शास्त्री ने मुख्य यजमान राम बाबू वर्मा से विधि विधान के साथ पूजा अर्चन कराया ।

कार्यक्रम की शुरुआत में कोविड19 के मद्देनजर इस वर्ष सरकार के गाइडलाइंस के अनुसार समिति के तरफ से बार-बार घोषणा की जा रही थी कि मास्क लगाकर ही आये,शोसल डिस्टेंस का पालन करे बिना मास्क के पंडाल में आने की अनुमति नही हैं।

समिति के अध्यक्ष संदीप गुप्ता ने बताया कि कोविड19 महामारी के चलते इस वर्ष रामलीला नही हो रहा उसके स्थान पर प्रतिदिन शाम 8 से 12 बजे तक प्रोजेक्टर के माध्यम से रामायण का प्रसारण कराया जाएगा। तथा बिशेष दिनों में देवी जागरण और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम होते रहेंगे। उद्धघाटन कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनिल त्रिपाठी,ओमप्रकाश गुप्ता, अनिल मेहता,जय प्रकाश सिंह, गोपाल , मुन्ना लाल,उपेन्द्र सिंह,समिति के उपाध्यक्ष प्रेमचंद गुप्ता ,रविन्द्र गुप्ता संजय गुप्ता,महामंत्री विकास मंगला,कोषाध्यक्ष विनोद गर्ग सहित समस्त पदाधिकारी व सदस्यगण के साथ भारी संख्या में दर्शक और भक्तगण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन जयराम शर्मा ने किया।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
जय ज्योति इंटर कालेज मे मिशन शक्ति के अन्तर्गत छात्राओ को किया गया जागरूक परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू सिंगरौली प्रीमियर लीग मे क्रिकेट सोनभद्र पहुचा फाइनल मे मिशन शक्ति के तहत म्योरपुर थानाध्यक्ष ने महिलाओं को किया जागरूक
scroll to top