Close

ट्रांजिट परमिट ना होने के अभाव में पिपरी रेंजर ने ट्रक को किया सीज

रेणुकूट/सोनभद्र (जी के मदान) पिपरी वन रेंज क्षेत्र के गाढ़ा बैरियर के समीप बीती रात पकड़े गए कोयले के ट्रक पर ट्रांजिट परमिट ना होने के अभाव में पिपरी रेंजर ने ट्रक को सीज कर दिया। इस दौरान पहुचे पिपरी निवासी एक युवक पर सरकारी कार्य में व्यवधान डालने व रेंजर के चालक को भद्दी गाली देने का आरोप लगाते हुए रेंजर ने थाने में पत्र दिया है। पिपरी थाने पर दिए शिकायती पत्र में रेंजर वी के पांडेय ने लिखा है कि बीती रात जब वह गाढ़ा बैरियर के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तो अनपरा की ओर से कोयला लेकर आ रहे ट्रक पर ट्रांजिट परमिट न होने की दशा में वाहन को रेंज परिसर में लाकर खड़ा कर दिया गया। इस दौरान पिपरी निवासी व्यक्ति रेंज परिसर में आया और वाहन को तत्काल छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगा।इस बीच रेंजर व सरकारी चालक ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो वह उनसे भी उलझ गया और सरकारी चालक को भद्दी भद्दी गाली देने लगा। रेंजर का कहना है कि उस वक्त युवक नशे में भी था। उनका आरोप है कि उक्त युवक अवैध रूप से संचालित हो रही कोयले की गाड़ियों को संचालित करता है। इस संबंध में रेंजर वी के पांडेय ने थाने पर तहरीर देकर आरोपी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
बिग ब्रेकिंग-शार्ट सर्किट से स्कार्पियो में लगी आग- सभी सवार सुरक्षित बैडमिंटन मैच: बंशीधर नगर को हराकर दुद्धी पहुँचा सेमीफाइनल में दो पक्षों में हुई मारपीट,6 घायल कर्तव्य बोध दिवस पर सम्मानित हुए सेवानिवृत्त हिंदी के विभागाध्यक्ष डॉ रामजीत यादव DDU-GKY प्रशिक्षण हेतु नामांकन प्रक्रिया-कल से शुभारंभ 10 वां क्षेत्रीय कैनवस क्रिकेट टूर्नामेंट का मुख्य अतिथि हिंडालको जन सेवा ट्रस्ट के मुख्य ब्लॉक संयो... रोमांचक मुकाबले में 2 विकेटों से टाउन क्लब दुद्धी (ए) को हरा गढ़वा क्वार्टर फाइनल चक्र में बडहोर गांव के कुएं मे गिरे तीन जंगली सुअर-एक की मौत नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करमा में जन आरोग्य मेला सम्पन्न मीनू चौबे ने नाई समाज मे कम्बल किया वितरण
scroll to top