Close

मास्क न लगाने वालों पर कटेगा 500 का जुर्माना-सीओ राम आशीष

दुद्धी कस्बे में 80 फीसदी बिना मास्क लगाए लोगों के खुलेआम विचरण पर अधिकारी गंभीर

पुलिस विभाग बिना मास्क घूमने वाले लोगों पर बुधवार से चलाएगा अभियान

दुद्धी, सोनभद्र (मु.शमीम अंसारी/भीम जायसवाल)। प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में आ रही लगातार तेजी ने शासन-प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी हैं। देशभर को अनलॉक किये जाने के बाद से ही जगह-जगह संक्रमण को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। प्रशासनिक जांच में सामने आया है कि नगर में संक्रमण के फैलाव का बड़ा कारण प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन का ढंग से पालन न करना है। लोगों की इसी लापरवाही के चलते संक्रमण का फैलाव तेज हो गया है। सतर्कता ओर सावधानी बरतने के लिए अब प्रशासन लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई करने जा रहा है। पुलिस उपाधीक्षक राम आशीष यादव ने नगरवासियों को मास्क पहनने ओर सोशल डिस्टनसिंग का पालन न करने वालों पर जुर्माना लगाने के आदेश दिये हैं।
सीओ श्री राम आशीष के मुताबिक, अभियान चलाने का उद्देश्य लोगों में किसी भी तरह नियमों का पालन कराना उद्देश्य है। मौके पर मौजूद प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह को उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि लोगों को सतर्क करना अब बेहद जरूरी हो गया है। अब मास्क नहीं पहनने या मास्क नीचे करके बात करना या किसी भी नियम का उल्लंघन करने पर 500 रुपए स्पॉट फाइन भरना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना को कंट्रोल करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। नगरवासियों से अपील है कि वो गाइड लाइन का सख्ती से पालन करें।
हम इस अनलॉक 5 के साथ-साथ ऐसे मौसम में प्रवेश कर रहे हैं जब बीमारियां बढ़ जाती हैं, इसलिए नगरवासियों से अपील है कि वे अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
डुमरा के सहीमनवा पहाड़ी पर सार्वजनिक मन्दिर निर्माण कार्य को वन विभाग ने रोका पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक व युवती घायलप राम भरत का मिलन देख लीला प्रेमियों की आंखें हुई नम शष्ठी बोधन के साथ हिण्डाल्को में दुर्गापूजनोत्सव का शुभारंभ अनियंत्रित पेड़ से टकराई चार सवार हुए गंभीर मिशन नारी शक्ति के तहत छात्राओ को ज्ञानेन्द्र सिंह ने किया जागरूक एनटीपीसी रिहंद ने बाटें सोलर लैम्प भक्ति रस से सराबोर हुआ रिहंद परियोजना का दुर्गा पूजा पंडाल पिपरी थाने पर महिला हेल्प डेस्क सेंटर का हुआ शुभारंभ मिशन शक्ति के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से महिलाओं को किया गया जागरूक
scroll to top