Close

निजीकरण के खिलाफ निकला मशाल जुलूस

पिपरी (सोनभद्र)
जी.के.मदान
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के विघटन एवं निजी करण के विरोध में पिपरी जल विद्युत परियोजना के अधिकारी /अभियंता एवं समस्त कर्मचारी शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिन पर तुर्रा पिपरी चौराहे से विशाल मशाल जुलूस स्टोर आफिस , तुर्रा बाजार,मुख्य चौराहे से होते हुए पिपरी सब स्टेशन पर नारेबाजी के साथ पिपरी सब स्टेशन पर खत्म हुआ ।

इस संबंध में मीडिया को जारी बयान में संघर्ष समिति के सह संयोजक पिपरी जल विद्युत परियोजना प्रदीप कुमार ने कहा कि विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश द्वारा चलाए जा रहे हैं ध्यानाकर्षण अभियान के बावजूद भी प्रबंधन एवं सरकार ने हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया ।राममिलन सिंह कहा कि यदि हमारी माँग नही मानी गई तो हम ईट से ईट बजा देगें । रवि कुमार ने कहा कि विघटन करके सरकार जनता एवं कर्मचारीयो के हितो पर कुठाराघात कर रही है । सुरेन्द्र पटेल ने कहा कि सरकार ने निजीकरण को बढावा देकर बेरोजगारो के हितो से भी खिलवाड कर रही है । कार्यक्रम संयोजक असीम कुमार ने कहा कि सरकार एवं प्रबंधन ने उक्त ध्यानाकर्षण आंदोलन के कारण किसी भी कर्मचारी का किसी भी तरह का उत्पीड़न या गिरफ्तारी करती है तो हम बिना और कोई नोटिस दिए सभी ऊर्जा निगमों के अधिकारी/ अभियंता एवं कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल एवं सामूहिक रूप से जेल भरो आंदोलन प्रारंभ कर देंगे । इस अवसर पर संजय वर्मा, लवकुमार चौहान,अशोक ठाकुर, पंकज ओझा,सुरेश मौर्या,मनीष मौर्या,गोविन्द कुमार,मालती देवी, अरविन्द कुमार, सुशील सिंह समेत सैकडो कर्मचारी उपस्थित रहे ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
scroll to top