Close

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से डॉ कफ़ील खान ने की मुलाकात

लखनऊ। जेल से छूटने के बाद डॉक्टर कफ़ील खान ने आज कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी से मुलाकात की। डॉक्टर कफ़ील खान की जेल से रिहाई के बाद कांग्रेस महासचिव ने कफ़ील खान और उनके परिजनों से फोन पर बातचीत कर उनका हालचाल लिया था और हर संभव मदद का वादा किया था।

*कफ़ील खान ने अपने परिवार के साथ की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात*

दिल्ली में डॉक्टर कफ़ील खान अपने परिवार के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी से मुलाकात की। डॉक्टर कफ़ील के साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी प्रियंका गांधी से मिले।
दिल्ली में हुई इस मुलाकात के वक्त यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अल्पसंख्यक कांग्रेस के चेयरमैन शाहनवाज आलम मौजूद थे।

*कांग्रेस ने चलाया था डॉक्टर कफ़ील की रिहाई के लिए अभियान*

यूपी में कांग्रेस पार्टी ने डॉक्टर कफ़ील की रिहाई के लिए एक बड़ा अभियान चलाया था। पूरे सूबे में हस्ताक्षर अभियान, विरोध प्रदर्शन और पत्र लिखकर कांग्रेसियों ने डॉक्टर कफ़ील खान की रिहाई के लिए आवाज़ बुलंद की थी।

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
एसीपी टोल प्लाजा द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह व कोविड 19 जागरूकता अभियान सप्ताह का हुआ समापन एमएलसी चुनाव को लेकर किया गया जागरूक फाइनेंस कंपनी कर्मचारी ने किया मारपीट, युवक हुआ गंभीर पैर फिसलने से अधेड़ व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत चला तबादला एक्सप्रेस विनोद सिंह बने कोन एसएचओ पत्रकार विक्रम सिंह सोढ़ी को ओबी कंपनी के मैनेजर ने दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज नाबालिग लड़की से छेड़खानी मे पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज भाजपा मंडल दुद्धी के महामंत्री मोनू सिंह समाजसेवी आकाश कुमार ने किया रक्तदान स्नातक विधान परिषद एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक एम एल सी चुनाव को लेकर सपा की बभनी में बैठक संपन्न
scroll to top