Close

आकाशीय बिजली गिरने से बजिया गांव में वृद्ध की मौत

बभनी/सोनभद्र (सारिफ खान) बभनी थाना क्षेत्र के बजिया गांव में गुरुवार की देर शाम आकाशीय बिजली गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार अमलशाह (62 वर्ष) पुत्र धनी निवासी बजिया करकच्छी गुरुवार को घर से बकरी चराने के लिए घर से निकला था।शाम करीब छः बजे अचानक बारिश शुरू हो गई और तेज बिजली चमकने लगी। बारिश की वजह से अमलशाह पिपल के पेड़ के नीचे खडा हो गया।इसी बीच तेज बिजली चमकी और उसी की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।शाम को सभी बकरियां घर आ गई और अमलशाह नहीं आया।घर वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया।रात में काफी खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चल सका। सुबह गांव वालों के साथ फिर खोजबीन किया गया तो सुबह करीब दस बजे पीपल के पेड़ के नीचे अमलशाह मृत पड़ा हुआ था। शुक्रवार को घटना की सूचना मृतक का पुत्र बबलराम ने बभनी पुलिस को दिया।सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद यादव घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजवा दिया।

BREAKING NEWS
परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू सिंगरौली प्रीमियर लीग मे क्रिकेट सोनभद्र पहुचा फाइनल मे मिशन शक्ति के तहत म्योरपुर थानाध्यक्ष ने महिलाओं को किया जागरूक प्रभारी निरीक्षक दुद्धी ने दुर्गा पूजा स्थल का किया भ्रमण
scroll to top