Close

ब्रेकिंग-विद्युत कटौती से छुब्ध नगरवासियों ने किया नेशनल हाइवे 75 जाम

दुद्धी,सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) स्थानीय नगरवासियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों के विरोध में नेशनल हाइवे 75 जाम कर विरोध जताया। पिछले 2 माह से परेशान विलबिलाये नगरवासी आज सारी हदें तोड़कर नेशनल हाइवे 75 दुद्धी तहसील के तिराहे पर सैकड़ो लोंगो ने जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

मौक़े पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक दुद्धी पंकज कुमार सिंह ने जाम लगाए नगरवासियों को आश्वासन दिया कि रात्रि को एक बजे तक विद्युत आपूर्ति बहाल कर दिया जाएगा सभी कर्मचारी लगे हुए हैं। तब जाकर नगरवासियों ने जाम को हटाया।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
सेंटरिंग खोलते समय श्रमिक को लगी चोट से हुई मौत जय ज्योति इंटर कालेज मे मिशन शक्ति के अन्तर्गत छात्राओ को किया गया जागरूक परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू सिंगरौली प्रीमियर लीग मे क्रिकेट सोनभद्र पहुचा फाइनल मे
scroll to top