Close

लीलाडेवा में एक महिला मिली कोरोना संक्रमित,गाँव मे हड़कम्प

बीजपुर (विनोद गुप्त ) जरहा न्याय पंचायत के ग्राम पंचायत लीलाडेवा में बुधवार को एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर गांव में हड़कम्प मच गया। कोरोना संक्रमित महिला की सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान श्याम कार्तिक जायसवाल, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी अखिलेश दुबे, सफाई कर्मी नन्द लाल सहित स्वास्थ्य कर्मियों का अमला मौके पर पहुच कर पीड़ित के घर सहित आस पास के एरिया को बेरिकेटिंग कराया और समूचे गांव का सैनिटाइज करवाया गया।ग्राम पंचायत विकास अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला कुछ दिन पहले बीमार थी, सन्देह होने पर उसका सैम्पल लेकर जाँच के लिए बीएचयू भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है।सम्पर्क में आने वाले लोगो को क्वारंटाइन कर हर तरह से सुरक्षा के साथ सतर्कता बरती जा रही है।वही उसके सम्पर्क में आने वाले अन्य लोगो का भी जांच कराई जाएगी।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
मिशन शक्ति के तहत क्षात्राओं को किया गया जागरूक सेंटरिंग खोलते समय श्रमिक को लगी चोट से हुई मौत जय ज्योति इंटर कालेज मे मिशन शक्ति के अन्तर्गत छात्राओ को किया गया जागरूक परम्परागत रूप में हो गुरुवार से प्रारंभ होगी दुद्धी की सुप्रसिद्ध रामलीला का आयोजन राजकीय आश्रम पद्धति से सेवानिवृत्त अधीक्षक एस डी प्रसाद का आकस्मिक निधन, शोक की लहर अलग अलग गाँव मे बच्चों और ग्राम प्रधान से मारपीट में चार लोगों पर एनसीआर दर्ज मिशन शक्ति के तहत अंजनी राय ने महिलाओ को किया जागरूक गाजा के साथ 2 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार फटे अपेंडिक्स को निकाल सर्जन एल एस मिश्रा ने बचाई दुद्धी के पत्रकार की जान बी. ए. द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया हुई शुरू
scroll to top